परमेश्वर के राज्य के रहस्यों

पादरी ट्रेवोर एघघा  (trevor@sunrayministry.org)

 
   
  [.:इतालवी:.|.:फ्रेंच:.|.:अंग्रेज़ी:   
 
 

परिचय

  1. माउंट सायन पर 144,000

  2. ईडन से हमारे सच्चा आध्यात्मिक छविवि
  3. है हैम अभिशाप का रहस्य

  4. मिलेनियम में मसीह के साथ राज

  5. हनोक का अनुवाद

 

संपर्क

 


 

News letter subscription

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

माउंट सायन पर 144,000

 

 

 

प्रकाशित वाक्य 14:1  फिर मैं ने दृष्टि की, और देखो, वह मेम्ना सिय्योन पहाड़ पर खड़ा है, और उसके साथ एक लाख चौवालीस हजार जन हैं, जिन के माथे पर उसका और उसके पिता का नाम लिखा हुआ है। और स्वर्ग से मुझे एक ऐसा शब्द सुनाई दिया, जो जल की बहुत धाराओं और बड़े गर्जन का सा शब्द था, और जो शब्द मैं ने सुना; वह ऐसा था, मानो वीणा बजाने वाले वीणा बजाते हों।  3  और वे सिंहासन के साम्हने और चारों प्राणियों और प्राचीनों के साम्हने मानो, यह नया गीत गा रहे थे, और उन एक लाख चौवालीस हजार जनो को छोड़ जो पृथ्वी पर से मोल लिए गए थे, कोई वह गीत न सीख सकता था। ये वे हैं, जो स्त्रियों के साथ अशुद्ध नहीं हुए, पर कुंवारे हैं: ये वे ही हैं, कि जहां कहीं मेम्ना जाता है, वे उसके पीछे हो लेते हैं: ये तो परमेश्वर के निमित्त पहिले फल होने के लिये मनुष्यों में से मोल लिए गए हैं।  5  और उन के मुंह से कभी झूठ न निकला था, वे निर्दोष हैं॥

जॉन प्रेरित एक सौ और चालीस माउंट सिय्योन पर चार हजार की एक कंपनी के एक शक्तिशाली रहस्योद्घाटन था. यह अनंत काल में भगवान की छुड़ाया की एक प्रतीकात्मक दृश्य है. मैं अनंत काल में कहना है कि क्योंकि यह एक घटना है कि सब अनंत काल भर रेओक्कुर्स, है. सिय्योन पर्वत भगवान के राज्य का स्थान है अन्यथा जीवित परमेश्वर के अनन्त शहर के रूप में जाना जाता है. यह भविष्य में कुछ समय नहीं वर्तमान में एक वास्तविकता है, जिस तरह से कई के लिए विश्वास किया गया है. यह एक शानदार वास्तविकता यह है कि भगवान हम सभी के लिए, पूर्ण शांति और महिमा के एक राज्य को प्राप्त करने के लिए, ताकि के रूप में भी अनिश्चितता और डर में दुनिया स्तागेर्स आगे और पीछे, हमारी समृद्धि और शांति अछूता रहता है चाहता है. हमारे माउंट सिय्योन और 144.000 लोगों के बीच से छुड़ाया के बीच में चल रहा है आज के लिए एक वास्तविकता है, तो हमें बल द्वारा राज्य के रूप में हम इस घड़ी में चरवाहा की आवाज सुन करने के लिए तैयार करते हैं.

इब्रानियों 12:22-24:  22 पर तुम सिय्योन के पहाड़ के पास, और जीवते परमेश्वर के नगर स्वर्गीय यरूशलेम के पास।  23 और लाखों स्वर्गदूतों और उन पहिलौठों की साधारण सभा और कलीसिया जिन के नाम स्वर्ग में लिखे हुए हैं: और सब के न्यायी परमेश्वर के पास, और सिद्ध किए हुए धमिर्यों की आत्माओं।

 

हम जो इस जगह को प्राप्त करने के लिए दुनिया की रोशनी हो, नए यरूशलेम के पवित्र पहाड़ी पर शहर, आगे भगवान के भजन जो हमें कहा जाता है इस दुनिया के अंधेरे के बाहर उनकी अद्भुत प्रकाश में दिखा.

 

के रूप में जॉन भावना में इस भयानक साइट को देखा, भावना उन लोगों के लिए जो पूर्णता और असीमित महिमा के स्थान को प्राप्त करने के लिए और बेटा (मसीह) के रूप में ऊंचा राज्य खुलासा किया गया था. एक सौ और चालीस - चार हजार (12 12 * 1000 *) एक प्रतीकात्मक संख्या बेटों (इसराइल के बारह बेटों या जनजातियों) या राज्य के चेले (बारह चेलों), जो मसीह की मूर्ति की परिपूर्णता के लिए आ गए चित्रित किया है . हम हमेशा तथ्य यह है कि चीजें, जो परमेश्वर और उनके राज्य से संबंधित समय, स्थान और संख्या की तरह आदमी के मापदंडों का उपयोग नहीं किया जा परमेतेरिज़ेद कर सकते हैं के प्रति जागरूक होना चाहिए, भगवान प्रतीक के रूप में इन मौलिक पैरामीटर का उपयोग करता है उनके राज्य के संबंध में उनके विचारों को व्यक्त.

उन जो खुद माउंट सिय्योन पर भुनाया की कंपनी में मिल जाए, उन जो मौत और भ्रष्टाचार की शक्ति के राक्षसी पकड़ से दिया गया है और वे परमेश्वर के पुत्रा की गौरवशाली स्वतंत्रता में खड़े हैं, पाप की शक्ति से मुक्तऔर अशुद्ध विवेक. इन लोगों को लगातार अपराध या पाप चेतना के किसी भी पता लगाने के बिना भगवान के प्यार में सिंहासन के सामने निर्दोष खड़े हो जाओ, वे उसकी महिमा का चेहरा द्वारा रहते हैं. यह भगवान की शानदार उपस्थिति है जहां भगवान उन सब जो उनके मोक्ष की तलाश इकट्ठा करने के लिए आ गया है की आध्यात्मिक शिखर है.

समझ बढ़ जाती है, और हम और अधिक और तनहाई का कारण बनता है कि घृणा की और अधिक जागरूक हो गया है के रूप में, हम उच्च पर्वत कहता है कि घृणा पलायन चेताया जाता है.

मरकुस13:14 सो जब तुम उस उजाड़ने वाली घृणित वस्तु को जहां उचित नहीं वहां खड़ी देखो, (पढ़नेवाला समझ ले) तब जो यहूदिया में हों, वे पहाड़ों पर भाग जाएं।

 

भगवान उसकी प्रेमिका है, जो आत्मा क्या कह रहा है सुनने के कान होते हैं इस आध्यात्मिक संकेत दे रहा है. तनहाई का कारण बनता है कि घृणा पाप की क्रूरतापूर्ण और चक्करदार आदमी है जो हम में भगवान की जगह (भगवान के पवित्र मंदिर) उसुर्पेद है की छवि है जबकि हम अज्ञानता में रहते थे. यीशु पुत्रा, जो सच विचार कर सकते हैं करने के लिए कह रहा है कि के रूप में मसीह के रहस्योद्घाटन प्रकाश आगे चमकता, पिशाचवत प्रभाव से अपनी आत्मा को ढीला करने और परमेश्वर के आध्यात्मिक पहाड़, माउंट सिय्योन के रूप में जाना जाता है पर्यत चढ़ना. जो जो धैर्यपूर्वक उत्थान में हम हमारे मानवता में भगवान के बेटे के स्वर्गीय छवि में वहन किया है सांसारिक नश्वर छवि से भेड़ के बच्चे का पालन उन जो खुद माउंट सिय्योन पर खोजने के लिए, पृथ्वी के नश्वर पुरुषों के बीच से भुनाया जा रहा है. हर आदमी को पृथ्वी जहां अज्ञान राजा के निचले स्थानों के पार, और भगवान के पर्वत के इधार चढ़ना करने के लिए कहा जाता है. भगवान का इरादा करने के लिए सभी पुरुषों के एवज में और उन्हें अपने पवित्रा पर्वत सिय्योन वापस इकट्ठा है, जहाँ से वे सब गिर गया.

बाहर लाने के पक्ष का विनाश से एक जगह के लिए उनके लोगों के बारे में वार्ता के एवज यह बचत, रक्षा, सील, कवर, बहाल, प्यार के बारे में बात करती है, दया दिखा आदि "हाँ", इन लोगों को लोगों के बीच से छुड़ा रहे हैं और से ऊपर उठायाभगवान की संस की अमर राज्य में गरीब नश्वर आदमी की राज्य. लोगों की इस विशेष नस्ल कोई और अधिक सांसारिक नश्वर प्राणी जिसका मूल सांसारिक पिता और मां का पता लगाया है, वे जो पिता या माँ के बिना है मलिकिसिदक की रीति के बाद चलना. इस कंपनी का माउंट सिय्योन पर भुनाया है, भ्रष्टाचार के बंधन को दूर करने और स्वतंत्रता और भावना की पवित्रता में ऊंची उड़ान भरना. पिता की महिमा में भेड़ के बच्चे के खून से अपने मोचन के माध्यम से खुद को तलाशने पर, आगे जाने के लिए भगवान के इन चुनाव निहारना सब के लिए पृथ्वी पर भगवान की महिमा की एक अभिव्यक्ति है. वे देखने के लिए, विश्वास और बेटे की छवि में अनुरूप पुरुषों के लिए मील के पत्थर की तरह हो जाते हैं, वे भ्रष्टाचार और मृत्यु के बंधन में अन्य बेटों के देलिवेरेर्स के हो जाते हैं. उनके मसीह में ऊंचा राज्य उन्हें अनन्त पुजारी जीवित परमेश्वर है, जो मानवता और भगवान के बीच एक सेतु के रूप में कार्य करता है, वे भी राजा के रूप में राज्य के सभी पुरुषों के इधार जीवन और न्याय प्रशासन.

रोमियो 8:19-21 19 क्योंकि सृष्टि बड़ी आशाभरी दृष्टि से परमेश्वर के पुत्रों के प्रगट होने की बाट जोह रही है। 20 क्योंकि सृष्टि अपनी इच्छा से नहीं पर आधीन करने वाले की ओर से व्यर्थता के आधीन इस आशा से की गई।  21 कि सृष्टि भी आप ही विनाश के दासत्व से छुटकारा पाकर, परमेश्वर की सन्तानों की महिमा की स्वतंत्रता प्राप्त करेगी। 

 

अगर हम सुपरमैन श्रृंखला या फिल्मों में देखा है, हम परमेश्वर के अनन्त योजना में एक झलक पड़ा है, उन पुरुषों के लिए जो ऐसी फिल्मों का निर्माण बस सच्चाई से नल और पुरुषों के लिए छाया उपस्थित. सुपरमैन से हस्ताक्षर धुन याद रखें, यह एक पक्षी है, यह एक विमान है यह कोई अतिमानव है. भगवान जो प्रदर्शित करने के लिए और बहुत काल्पनिक अतिमानव की तरह काम करता है एक कई सदस्य शरीर उठा रहा है. काम करता है सत्य, न्याय और मानवता की स्वतंत्रता के लिए लड़ रहे हैं, उद्धार का अच्छा काम करता है और पिता परमेश्वर की महिमा करने के लिए बिजली और भगवान के अलौकिक शक्ति प्रदर्शित कर रहे हैं. 

यूहन्ना  1:12-13 12 परन्तु जितनों ने उसे ग्रहण किया, उस ने उन्हें परमेश्वर के सन्तान होने का अधिकार दिया, अर्थात उन्हें जो उसके नाम पर विश्वास रखते हैं। 13 वे न तो लोहू से, न शरीर की इच्छा से, न मनुष्य की इच्छा से, परन्तु परमेश्वर से उत्पन्न हुए हैं।

 

कई लोग इस विशेष अध्याय और बाइबिल (जॉन 1:12-13) में कविता पढ़ लिया है, लेकिन यह वास्तव में समझ नहीं है. बिजली भगवान की संस के अधिकार और स्वतंत्रता के लिए भगवान की तरह वास्तव में पृथ्वी पर संचालित है. इसका मतलब यह है कि यह जो सिय्योन पर्वत पर खड़े बेहोल्डिंग तरह भगवान बेहोल्डिंग, कोई आदमी कभी देखा है देह रूप में परमेश्वर है, लेकिन परमेश्वर का पुत्र पिता से पता चलता है.

उन के माथों पर पिता का नाम

दृष्टि में, जॉन भी देखा है कि पिता के नाम संतों है कि पृथ्वी के चेहरे से छुड़ाया गया के माथे पर लिखा गया था. वहाँ भाइयों नाम है कि बाइबल का उल्लेख के रूप में लोगों के माथे पर लिखा है की केवल दो प्रकार के होते हैं, वे पिता है कि पिता का नाम है, और जानवर है कि नागिन के निशान के निशान के मार्क हैं. हम जानवर और नागिन की तरह बड़े नामों से भयभीत नहीं होना चाहिए, इन के निशान बस का अर्थ है कि हम या तो भगवान या शैतान की संतानों के वंश हैं.

जानवर के मार्क एक पूरी संदेश हम एक और जानवर के निशान बुलाया संदेश में इलाज किया है, लेकिन मैं एक छोटे से तथ्यों पर टिप्पणी करना चाहिए. पल आदमी उनकी पत्नी ईव के माध्यम से नाग (सभी जानवरों की सबसे चालाक) द्वारा उसे दी अच्छाई और बुराई के ज्ञान का फल खाया, वह जानवर के निशान के साथ खुदा हो गया. जानवर के निशान नागिन के निशान है, हम उत्पत्ति में देखते हैं क्योंकि नागिन कि चालाक जानवर है कि शुरू से ही मानव जाति के रूप में चिह्नित किया गया था. उस पल से जब तक इस दिन गर्व और आत्म - चेतना मनुष्य का भाग बन गया, वह विरासत में मिला एक अशुद्ध पाप चेतना, भगवान की उपस्थिति में नग्नता की भावना से सिग्निफ़िएद. के बाद से कभी भी आदमी भगवान की उपस्थिति से दूर सिकुड़ गई है और परमेश्वर के प्रकाश में बेटे के रूप में अपने अधिकार और विरासत को खो दिया है. हम ईडन के बगीचे में देखा आदमी क्या है, सिय्योन पर्वत पर भगवान की उपस्थिति के शिखर सम्मेलन से पृथ्वी जहां नागिन नियमों की धूल होता जा रहा है.

हम भगवान का शुक्र है कि भेड़ के बच्चे के खून से हम वापस कि महिमा के लिए उपयोग किया है कि एडम दुनिया की नींव से खो दिया है. हम माउंट सिय्योन पर पृथ्वी की धूल स्थानों पर जहां भगवान की महिमा और उपस्थिति रहता है से वापस चढ़ना अनुग्रह दिया जाता है. जानवर है कि हमें शैतान और उनके हक से महरूम राज्य के साथ की पहचान के द्वारा हमारे माथे पर लिखा मार्क मिट जाता है और पिता का नाम अब हमारे माथे पर लिखा है.

पिता के नाम लेखन हमारे माथे हमें से सील सिग्निफ्य्स और एक भगवान से पहले स्वीकार्य प्रकृति में हमारे नातुरेस परिवर्तित. माथे आध्यात्मिक मन का प्रतीक है, आत्मा कह रहा है कि हमारे कामुक मन मसीह है, जो भगवान की इच्छा है की बहुत मन में तब्दील कर रहे हैं. हम जानते हैं कि कामुक मन की मृत्यु का प्रतीक है जबकि मसीह के आध्यात्मिक मन में अनन्त जीवन और शांति का प्रतीक है.

 रोमियो 8:6-9 6 जिन में से तुम भी यीशु मसीह के होने के लिये बुलाए गए हो। 7 उन सब के नाम जो रोम में परमेश्वर के प्यारे हैं और पवित्र होने के लिये बुलाए गए हैं॥ हमारे पिता परमेश्वर और प्रभु यीशु मसीह की ओर से तुम्हें अनुग्रह और शान्ति मिलती रहे॥ 8 पहिले मैं तुम सब के लिये यीशु मसीह के द्वारा अपने परमेश्वर का धन्यवाद करता हूं, कि तुम्हारे विश्वास की चर्चा सारे जगत में हो रही है। 9 परमेश्वर जिस की सेवा मैं अपनी आत्मा से उसके पुत्र के सुसमाचार के विषय में करता हूं, वही मेरा गवाह है; कि मैं तुम्हें किस प्रकार लगातार स्मरण करता रहता हूं।

 

जानवर और पिता के निशान प्राप्त करने के निशान पर विजय जो दृष्टि में राज्य की दृष्टि सच है हर एक का लक्ष्य है. यदि हम पिता की ओर से इस नए नाम प्राप्त नहीं है, हम भगवान की उपस्थिति से सत्यानाश रहते हैं, और दुखी जंगल राज्य में अंधेरे में उन लोगों के चलने पर जारी है.

हम धोने और भगवान की भावना के वकील द्वारा पुनर्जीवित किया है, हमारे सांसारिक कामुक विचारों को भगवान के स्वर्गीय आध्यात्मिक विचारों के लिए प्रतिस्थापित किया है. हम जानने के लिए और जिस तरह से भगवान की भावना उन्हें हमें पता चलता है चीजों को देखने और संबंध में कि रहस्योद्घाटन है कि भगवान हमें देता है के लिए चलना है.

 

पिता के नाम में चलना

पिताजी के साथ ही के लिए जीवित है और जीवन देने की शक्ति निहित है, और पिता बेटे को इस एक ही अधिकार दिया गया है, क्योंकि बेटे पर पिता का नाम लिखा है. पुत्र पिता के नाम में चल रही है और केवल करता है वह क्या देखता है पिताजी करना.

यूहन्ना 5:20-21  20 क्योंकि पिता पुत्र से प्रीति रखता है और जो जो काम वह आप करता है, वह सब उसे दिखाता है; और वह इन से भी बड़े काम उसे दिखाएगा, ताकि तुम अचम्भा करो।
21
क्योंकि जैसा पिता मरे हुओं को उठाता और जिलाता है, वैसा ही पुत्र भी जिन्हें चाहता है उन्हें जिलाता है।

 यूहन्ना  5:26-27  26 क्योंकि जिस रीति से पिता अपने आप में जीवन रखता है, उसी रीति से उस ने पुत्र को भी यह अधिकार दिया है कि अपने आप में जीवन रखे। 27 वरन उसे न्याय करने का भी अधिकार दिया है, इसलिये कि वह मनुष्य का पुत्र है।

जो पिता के नाम में संचालित है जो सच्चे और जीवित परमेश्वर जाना जाता है, और उनके खाते पर रहते हैं इस दुनिया के खो रोटी और आराम [जॉन 2:13-14 1] दे. वे जीवन दाता बन जाते हैं, उनके चक्करदार, खून का प्यासा पूरी तरह से जो प्यार और अनन्त जीवन है पिता की प्रकृति में परिवर्तित प्रकृति था. 144,000 के बीच इन लोगों को पिता के रूप में आगे जाओ, फोन बच्चों को अनाथ के रूप में इस दुनिया में छितरी हुई है, क्योंकि वे अनाथ और माता की माँ के पिता बन.

पुनर्जीवित मसीह उसके पिता पहलू का प्रदर्शन किया, जब वह चेलों को उसके साथ भोजन करने के लिए कहा जाता है.

यूहन्ना 21:5-13 5 तब यीशु ने उन से कहा, हे बाल को, क्या तुम्हारे पास कुछ खाने को है? उन्होंने उत्तर दिया कि नहीं। -------------------9 जब किनारे पर उतरे, तो उन्होंने कोएले की आग, और उस पर मछली रखी हुई, और रोटी देखी। --------------------------12 यीशु ने उन से कहा, कि आओ, भोजन करो और चेलों में से किसी को हियाव न हुआ, कि उस से पूछे, कि तू कौन है? क्योंकि वे जानते थे, कि हो न हो यह प्रभु ही है। 13 यीशु आया, और रोटी लेकर उन्हें दी, और वैसे ही मछली भी।

यीशु ने एक बाजार के लिए नहीं जाने के लिए रोटी लाने था, कि वह मछली पकड़ने जाने के लिए मछली, कि रोटी और मछली है कि चेलों को आग के अंगारों से देखा, रोटी और मछली अंतहीन संसाधन के बाहर पिता के भीतर से टेप है, यहजीवन का शब्द है. यह पिता अपने बच्चों के लिए राज्य की रोटी का प्रबंध मानवता के समुद्र में छितरी हुई है. दिन के रूप में आती है पिताजी जो रात भर बेहोश हो गई है लोगों के दिलों को आराम, गर्मी और संतोष लाने होता है.

जो जो परमेश्वर के पवित्र पहाड़ी पर जगह पाने के पिता के रूप में खड़े करना उसी तरह यीशु पिता के रूप में खड़ा था. कोई तर्क हो सकता है कि यीशु का कहना है कि पृथ्वी पिता [मैथ्यू 23:09] पर कोई आदमी फोन. सच्चाई यह है कि माउंट सिय्योन पर इन लोगों को वे आकाश में चलना है और आकाश में पालन पृथ्वी पर नहीं कर रहे हैं, न तो वे नश्वर पुरुषों होने दुनिया (पृथ्वी) से बाहर ले जाया जा रहा है, क्योंकि वे नए जीव जमाने के बाद बन गए हैं स्वर्गीय पिता परमेश्वर की छवि. बेशक यह मतलब है कि मैं बाहर सड़कों पर जाओ और चिल्लाना चाहिए नहीं करता, न तो "मैं पिता हूँ" यह मतलब मैं अपने नाम के लिए पिता या पिताजी को देते हैं. यह सच है कि हम अपने भीतर रखने के लिए और भावना की अनुमति देने के लिए दूसरों को इस सच्चाई का पता चलता है. मैं व्यक्तिगत रूप से बैठकों में काम किया है जहाँ मैं कोई नहीं जानता था और वे तुरंत पहचान लिया और अनाथों का पिता नबूवत करने लगे. यह एक उच्च बुला और भगवान ने हमें एक का हिस्सा होने का अवसर दे रहा है विशेषाधिकार है.

 

आध्यात्मिक कुंवारी और हिजड़े

 

जॉन दृष्टि में संतों कुंवारी के रूप में देखा, कुछ धर्म के सिद्धांतों और रूपों यह लोगों के एक विशेष सेट की है जो सेक्स से पहले कभी नहीं किया है बनने की कोशिश की है, अन्य धर्मों इन शास्त्रों का उपयोग करने के लिए सिद्धांतों का कहना है कि पुरुषों से शादी नहीं करना चाहिए तैयार है. हम आत्मज्ञान की है कि इस दिन में उसकी भावना से आगे आता है के लिए भगवान को धन्यवाद देता हूं. यदि आप इस सेदुसिंग और मिसिंतेर्प्रेतेद सिद्धांतों द्वारा किया जा रहा है एक ही रास्ता या अन्य प्रभावित, बस पढ़ने के भगवान इन कुंवारी बारे में क्या कह रहा है.

पहली बात है पर विचार, इन पुरुषों, जो खुद को महिलाओं के साथ अशुद्ध नहीं था, और इसलिए वे कुंवारी थे. इस दुनिया में आम तौर पर, हम जानते हैं कि यह दूसरी तरह गोल है, जिसका अर्थ है कि यह महिलाओं है कि पुरुषों के साथ खुद को नहीं देफिलिंग द्वारा कुंवारी के रूप में खुद को रखने के लिए जाना जाता है. इसका मतलब यह है कि वे सभी पुरुषों जो हिजड़े राज्य के लिए हो गया था. (बहनों, जो इस पढ़ा है लगता है, मैं जिस तरह से वे इस दुनिया में जाना जाता है, पुरुषों के लिए बात कर रहा हूँ क्योंकि वहाँ तो पुरुष और न ही 144.000 की महिला मसीह, कि कंपनी में इस दुनिया में दोनों पुरुष और महिला जहाजों में बेटों शामिल होना चाहिए).

यीशु ने इन पुरुषों के लिए जो खुद के राज्य के लिए हिजड़ों पर संक्षेप में बात की:

मत्ती 19:11-12  11 उस ने उन से कहा, सब यह वचन ग्रहण नहीं कर सकते, केवल वे जिन को यह दान दिया गया है।  12 क्योंकि कुछ नपुंसक ऐसे हैं जो माता के गर्भ ही से ऐसे जन्मे; और कुछ नंपुसक ऐसे हैं, जिन्हें मनुष्य ने नपुंसक बनाया: और कुछ नपुंसक ऐसे हैं, जिन्हों ने स्वर्ग के राज्य के लिये अपने आप को नपुंसक बनाया है, जो इस को ग्रहण कर सकता है, वह ग्रहण करे।

यीशु ने जोर देकर कहते हैं कि सभी नहीं जो चुना के बीच में हैं को छोड़कर इस कहावत को स्वीकार कर सकते हैं. यीशु ने ऐसा कहा क्योंकि वह है कि केवल उन भुनाया जा कभी समझने के लिए मिल सकता है एक आध्यात्मिक भाषा में बोल रहे थे.

आध्यात्मिक बोल कुंवारी या हिजड़े (बधिया पुरुष) जो करने के लिए रखने के लिए खुद को आध्यात्मिक और नहीं खुद को धर्म और इस दुनिया की चीजों के साथ अशुद्ध का फैसला किया है. इन लोगों ने खुद को तैयार किया है केवल प्रभु और उनकी अदृश्य साम्राज्य शादी हो. मैं अदृश्य राज्य कहते हैं, क्योंकि आदमी की कामुक प्राकृतिक मन समझ नहीं है और न ही इसे निहारना कर सकते हैं. परमेश्वर आत्मा है, मसीह भावना है, और उसका राज्य एक राज्य है कि प्राकृतिक होश यह एक आध्यात्मिक राजा के अवलोकन से आता नहीं है. उन है कि इस राज्य की तलाश करने के लिए इस राज्य के संबंध में सख्ती से चलना सीखना है. दिखावे की इस दुनिया के संबंध में अंधेरे चलना और पुरुषों कृपया चाहते हैं, लेकिन जो पिता जो गुप्त में है के संबंध में भगवान के राज्य के चलने के एक रहस्योद्घाटन में पुरुष. यह भावना है कि हम इन सभी वर्षों के बारे में सुना है बुवाई है. यही कारण है कि क्यों आप चौदह अध्याय के खुलासे में पिछले वाक्य में देखते हैं, कि वे भेड़ के बच्चे का पालन वह जहाँ भी जाता है. भेड़ का बच्चा केवल पिता और उसके राज्य और अधिक कुछ भी नहीं देखता है. इन लोगों को सख्ती से भगवान के लिए शामिल हो गए हैं और इसलिए उनकी कोई इच्छा है कि वे उनके सिर (मसीह) है, जो है के अलावा अन्य कुछ नहीं परमेश्वर को प्रसन्न करना और उसे जिस से सब पुण्य प्रवाह सम्मान की इच्छा करते हैं.

पैगंबर यशायाह भी इन आध्यात्मिक भगवान की महिमा की मांग हिजड़ों के बारे में भविष्यवाणी:

यशायाह 56:1-7 56:1 यहोवा योंकहता है, न्याय का पालन करो, और धर्म के काम करो; क्योंकि मैं शीघ्र तुम्हारा उद्धार करूंगा, और मेरा धर्मी होना प्रगट होगा।2 क्या ही धन्य है वह मनुष्य जो ऐसा ही करता, और वह आदमी जो इस पर स्यिर रहता है, जो विश्रपदिन को पवित्र मानता और अपवित्र करने से बचा रहता है, और अपके हाथ को सब भांति की बुराई करने से रोकता है।  3 जो परदेशी यहोवा से मिल गए हैं, वे न कहें कि यहोवा हमें अपक्की प्रजा से निश्चय अलग करेगा; और खोजे भी न कहें कि हम तो सूखे वृझ हैं। 4 क्योंकि जो खोजे मेरे विश्रमदिन को मानते और जिस बात से मैं प्रसन्न रहता हूं उसी को अपनाते और मेरी वाचा को पालते हैं, उनके विषय यहोवा योंकहता है 5 कि मैं अपके भवन और अपक्की शहर-पनाह के भीतर उनको ऐसा नाम दूंगा जो पुत्र-पुत्रियोंसे कहीं उत्तम होगा; मैं उनका नाम सदा बनाए रखूंगा और वह कभी न मिटाया जाएगा। 6 परदेशी भी जो यहोवा के साय इस इच्छा से मिले हुए हैं कि उसकी सेवा टहल करें और यहोवा के नाम से प्रीति रखें और उसके दास हो जाएं, जितने विश्रमदिन को अपवित्र करने से बचे रहते और मेरी वाचा को पालते हैं, 7 उनको मैं अपके पवित्र पर्वत पर ले आकर अपके प्रार्यना के भवन में आनन्दित करूंगा; उनके होमबलि और मेलबलि मेरी वेदी पर ग्रहण किए जाएंगे; क्योंकि मेरा भवन सब देशोंके लोगोंके लिथे प्रार्यना का घर कहलाएगा।

यशायाह भविष्यद्वाणी जो मोचन और भगवान के मोक्ष की तलाश की ओर था, यह लोग हैं, जो माउंट सिय्योन पर 144,000 के बीच में लेने के लिए संदर्भित करता है. इन लोगों को, जो दुनिया में परमेश्वर की महिमा के लिए सब छोड़ रहे हैं, वे खुद को विश्वास के द्वारा परमेश्वर के लिए और शामिल होने के संबंध में कुल भगवान से चलना बातें है कि उसे कृपया करने की मांग. 58 यशायाह आगे बताते हैं सब्त के दिन के बारे में क्या है: यह भगवान की खुशी के लिए मांस के बाद हमारे सुख को नकार के बारे में बात करती है. हम मसीह की भावना के बाद चलने से सब्त के दिन को पूरा करने. हम अंदर पर मसीह जागरण की भावना के बिना, हम भगवान के आध्यात्मिक सब्त के दिन को पूरा नहीं कर सकते हैं.

पुराने दिनों में, विशेष रूप से जब बाइबिल अवधि, सबसे वफादार और सौंपा नौकर, जो राजाओं के भीतरी कक्ष में उपयोग किया था हिजड़ों थे. ये हिजड़े अपने सभी आत्म - सुख ही राजा को सुख देने के लिए इनकार करते हैं, और समर्पण के इस कृत्य की वजह से जहां वे सामान्य रूप से ऊंचा और राजाओं उपस्थिति के लिए उपयोग दी, और वे राजा के प्रावधान के बाहर खाते हैं.

स्वर्ग खातिर की किंगडम के लिए, यरूशलेम के लिए, सिय्योन के लिए हम खुद किन्नरों है. आध्यात्मिक हिजड़ों और कुंवारी के रूप में, हम मांस के बाद हमारी इच्छाओं, हमारे चाहा, प्रसन्न और सुख को मारने और केवल तलाश भगवान (आत्मा) के लिए खुशी दे, उसे ही सम्मान देने के लिए, के रूप में हम यह करते हैं, वह लाने का वादा किया हमें उनकी पवित्र पर्वत है जहाँ वह हमें सुख हमेशा के लिए वादा किया है. वह हमें एक नाम और उसके पवित्रा पर्वत सिय्योन से पहले जोय की परिपूर्णता का वादा किया है.

दिन आता है जब हम बातें है कि भगवान से संबंधित, एक व्यक्तित्व है कि मांस की बातों से प्रसन्न धीमा व्होलेसोमेली प्रसन्न शुरू. उन जो धैर्य से खुद को मांस की खुशी से तलाक और आत्मा की इच्छाओं को कसकर पकड़, सिय्योन की चोटियों पर अनन्त आनन्द के दायरे में भेज दिया जाएगा.

 

वे भेड़ के बच्चे का पालन करें वह जहाँ भी जाता है

 

वे भेड़ के बच्चे का पालन करें जहाँ वह जाता है, जिसका अर्थ है कि वे परमेश्वर का आत्मा के द्वारा नेतृत्व कर रहे हैं. जहां एक भेड़ का बच्चा उन्हें अग्रणी है पूछ सकते हैं, भेड़ का बच्चा उन्हें सुराग पिता की उपस्थिति के लिए वापस. जब यीशु ने बार बार कहते हैं कि मैं पिता के पास जाना है, यह उसे बोलने के अंदर पर मसीह था. यदि आप सुन मुझे का पालन करें, यह एक पिता की महिमा के लिए भेड़ का बच्चा वापस का पालन करने के लिए एक फोन है.

"मैं कहाँ हूँ, जहाँ मेरे दास होगा है एक चरवाहे की तरह, भेड़ का बच्चा रहने वाले पानी के फव्वारे जहां वे अब प्यास नहीं करना चाहते हैं या पीड़ित पुरुषों की आत्माओं को जाता है. आम तौर पर इस दुनिया में, चरवाहों के रूप में पुरुषों हरी पस्तुरेस के लिए भेड़ सीसा, लेकिन जॉन दृष्टि में हम दूसरे दौर की तरह इसे देख, हम भगवान की उपस्थिति के लिए पुरुषों के प्रमुख भेड़ के बच्चे देखते हैं. इससे पता चलता है कि परमेश्वर की मूर्खता के पुरुषों के ज्ञान से ज्यादा समझदार है.

मेम्ने परमेश्वर के मसीह की आत्मा सभी आध्यात्मिक ज्ञान और परमेश्वर की बुद्धि है. जब जॉन भगवान के सिंहासन से पहले यह एक ही भेड़ का बच्चा देखा था, यह सात आँखें है कि परमेश्वर के सात आत्माओं को पृथ्वी पर भेजा का प्रतिनिधित्व किया था.

प्रकाशित वाक्य 5:6 और मैं ने उस सिंहासन और चारों प्राणियों और उन प्राचीनों के बीच में, मानों एक वध किया हुआ मेम्ना खड़ा देखा: उसके सात सींग और सात आंखे थीं; ये परमेश्वर की सातों आत्माएं हैं, जो सारी पृथ्वी पर भेजी गई हैं।  

 

भगवान के इन सात आत्माओं कई गुना भगवान की गहराई से ज्ञान दिलवाया, इस दुनिया के लिए बाहर भेजा मौत से पुरुषों के एवज में प्रतिनिधित्व करते हैं. परमेश्वर के सात आत्माओं भगवान की भावना है कि जवानों और उन सभी जो परमेश्वर की महिमा का हिस्सा लेना सुराग प्रतिनिधित्व करते हैं. भेड़ का बच्चा भगवान की भावना का प्रतिनिधित्व है, हम में से हर एक आज के अंदर बसता है, यह है कि अभिषेक और मार्गदर्शन आवाज है कि राज्य के पुत्रा वहाँ महिमा भगवान की की जागरूकता में वापस ओर जाता है. यह हम सब सच सिखाता है और मानवता के लिए सबसे बड़ी भगवान का उपहार रहता है, क्योंकि भावना के बिना हम अपने परमेश्वर की महिमा में असली रूप अन्वेषण करना नहीं कर सकते हैं. माउंट सिय्योन पर इन लोगों में से हर एक परमेश्वर की है कि उन के अंदर पर अभिषेक द्वारा सिखाया जाता है.

 

1यूहन्ना 2:27 और तुम्हारा वह अभिषेक, जो उस की ओर से किया गया, तुम में बना रहता है; और तुम्हें इस का प्रयोजन नही, कि कोई तुम्हें सिखाए, वरन जैसे वह अभिषेक जो उस की ओर से किया गया तुम्हें सब बातें सिखाता है, और यह सच्चा है, और झूठा नहीं: और जैसा उस ने तुम्हें सिखाया है वैसे ही तुम उस में बने रहते हो।  

 

यशायाह 54:13 तू धामिर्कता के द्वारा स्यिर होगी; तू अन्धेर से बचेगी, क्योंकि तुझे डरना न पकेगा; और तू भयभीत होने से बचेगी, क्योंकि भय का कारण तेरे पास न आएगा।

 

जो जीवन की इस जगह की तलाश के लिए समझ के बाहर अपनी आँखों बांधना और आत्मा की आँखों पर डाल दिया है. वे उनके बाहर पैर कि उन्हें गुमराह सुराग की कटौती और भावना [मैथ्यू 18:8-9] के प्रमुख द्वारा चलना है. भेड़ के बच्चे के सात आँखें हमें जगह है जहाँ कोई नश्वर आदमी जानता है कि प्रमुख समझने की हमारी आँख हो जाता है. जो लोग ऐसा करते हैं इस उम्र में न्याय मूर्ख हैं, लेकिन वे वास्तव में बुद्धिमान हैं क्योंकि वे जगह है जहाँ कोई नश्वर आदमी जानता है कि में खड़े होंगे.

 

यशायाह भी छुड़ाया जो सिय्योन पर्वत पर भगवान की पूर्ण मुक्ति प्राप्त की इस कंपनी की भविष्यवाणी की.

 

यशायाह 35:8-10  8 और वहां एक सड़क अर्यात्‌ राजमार्ग होगा, उसका नाम पवित्र मार्ग होगा; कोई अशुद्ध जन उस पर से न चलने पाएगा; वह तो उन्हीं के लिथे रहेगा और उस मार्ग पर जो चलेंगे वह चाहे मूर्ख भी होंतौभी कभी न भटकेंगे। 9 वहां सिंह न होगा ओर न कोई हिंसक जन्तु उस पर न चढ़ेगा न वहां पाया जाएगा, परन्तु छुड़ाए हुए उस में नित चलेंगे। 10 और यहोवा ने छुड़ाए हुए लोग लौटकर जयजयकार करते हुए सिय्योन में आएंगे; और उनके सिर पर सदा का आनन्द होगा; वे हर्ष और आनन्द पाएंगे और शोक और लम्बी सांस का लेना जाता रहेगा।।

 

शेर और हिंसक जानवर प्राकृतिक होश (मांस और रक्त) के बाद कच्चे तेल की कामुक रहने वाले आदमी की अपरिष्कृत प्रकृति का प्रतिनिधित्व करते हैं. वहाँ कोई रास्ता नहीं है मांस है और परमेश्वर की महिमा से रक्त स्वाद कर सकते हैं, हम आत्मा की फिर से पैदा करना चाहिए. हम आदमी की भावना के साथ दूर करते हैं और भगवान की आत्मा पर पकड़ है. जैसा कि हम भेड़ के बच्चे का पालन करें, यह उत्थान की प्रक्रिया के माध्यम से हमें इतना लगता है कि एक निर्दोष योग्य बीज पवित्र काम करने से पहले भगवान उभर. यह छुड़ाया के लिए जगह है, वे एक जगह है जहाँ उन में हर पहलू भगवान की भावना के साथ कुल सद्भाव में संरेखित करने के लिए आते हैं. आत्मा के द्वारा, उनके मानव अनुभव में दर्द और दु: ख के साथ साथ इन विशेष नस्ल के अंदर पर क्रूरतापूर्ण प्रकृति गायब हो जाती है और वे परमेश्वर के अनन्त आनन्द प्राप्त

 

वे सिंहासन के साम्हने कोई झूठ और निर्दोष खड़े बोलते हैं

 

इससे पहले कि हम झूठ को परिभाषित करते हैं, हमें दो ऊपर एडम के दिनों से इस दिन को देखा व्यक्तित्व को समझने के लिए. वे पहले आदम और स्वर्ग से आदमी दूसरा मसीह के रूप में जाना जाता एडम के रूप में जाना जाता है के रूप में जाना जाता है पृथ्वी के आदमी हैं. हमें भी तथ्य यह है कि शुरुआत में आदमी ईश्वर की छवि है, जो एक आध्यात्मिक छवि में बनाया गया था के बारे में पता हो. नागिन के साथ आदमी की फैलोशिप है क्या हम इस दुनिया में आज मांस का आदमी के उद्भव के कारण. परमेश्वर की समानता में है कि मूल आध्यात्मिक छवि सच है छवि (सच) है, जबकि कि सांसारिक छवि के आदमी में गिरावट के लिए पुष्टि एक झूठी छवि (झूठ) है.

मसीह जीवित परमेश्वर की छवि है और सभी पुरुषों कि छवि में उत्पन्न कर रहे हैं. इस सच्चाई हमारे अंदर छिपा हुआ था, हमारे मानव अस्तित्व में. मसीह भावना से यहाँ है इस सच का अनावरण इतना है कि हम एक बार फिर पिता के पास पहुँच कर सकते हैं. हम में पूरी हो जाती है जब हम हम अंदर इस सच को जगाने "मैं जिस तरह से सत्य और जीवन है कोई भी मेरे द्वारा कोई पिता के लिए आता हूँ". भावना हमें उसे यह सच है और उसे में हमारे हिस्से पर शिक्षित है ताकि हम एक बार फिर पिता परमेश्वर की महिमा में रह सकते हैं.

1यूहन्ना 5:20 और यह भी जानते हैं, कि परमेश्वर का पुत्र आ गया है और उस ने हमें समझ दी है, कि हम उस सच्चे को पहचानें, और हम उस में जो सत्य है, अर्थात उसके पुत्र यीशु मसीह में रहते हैं: सच्चा परमेश्वर और अनन्त जीवन यही है।  

जीवन हम हमारे मानव अस्तित्व में रहता है एक मांस और रक्त पहचान के बाद एक जीवन, एक सांसारिक जीवन के लिए कहते है. मांस के बाद कि जीवन झूठ है और आज सभी अराजकता की जड़ है. वहाँ एक आदमी मांस के बाद रहने वाले भगवान की उपस्थिति में बेगुनाह खड़े हो सकते हैं कोई रास्ता नहीं है, क्योंकि वह स्वभाव से पापी है. कोई भी आदमी जो मांस के बाद चलता है और मांस के बाद कबूल एक झूठा है, वास्तव में, सभी पुरुषों लैर्स हैं.

भजन संहिता 116:11 मैं ने उतावली से कहा, कि सब मनुष्य झूठे हैं॥

अगर दूसरे हाथ पर, हम भगवान के शब्द रखना और उसका अनुसरण वह जहाँ भी जाता है हम सच्चाई जानते हैं और इस सच्चाई को हमें मृत्यु के बंधनों से मुक्त सेट करेगा. सच मसीह में हमारे सच निर्मल पहचान छिपाई, एक पहचान हम इस दुनिया के झूठ और अंधेरे का ज्ञान खो दिया है.

छुड़ाया उन के मुंह में कोई झूठ पाया जाता है, इन लोगों को जो कबूल और आत्मा के मन से सच बोलने, मांस की कामुक मन के बाद कोई और अधिक कर रहे हैं. सब झूठ है हम इस दुनिया के ज्ञान से उपयोग किया है हमें के अंदर पर पर्ज है.

सिंहासन से पहले सच मासूमियत कुंजी भेड़ का बच्चा और सच बीज और प्रकृति हम सभी पास के हम अंदर की मान्यता के रक्त में विश्वास है. समय के सभी पुरुषों के अंदर बीज को समझते हैं और मांस के बाद पुरुषों को पहचानने रोकने के लिए आ गया है. रूप में लंबे समय के रूप में हम मांस के बाद पुरुषों की पहचान है, हम सच की साइट खो देते हैं.

सब शक्ति और भगवान से पहले विश्वास करने के लिए कुंजी पिता के साम्हने निर्मल विवेक और कुल मासूमियत की शक्ति है. हम सब एडम में इस परिधान खो दिया है और जब से आदमी उन्वोर्थिनेस की भावना के सिंहासन के सामने रहते है. समय पैदा होती है और जीवित परमेश्वर से पहले पुनः प्राप्त है कि मासूमियत और औचित्य के कवर के लिए आ गया है.

वे सिंहासन के सामने एक नया गीत गाओ

जॉन भी कहा कि एक स्वर्गीय सारंगियां गाना गा रही गाना बजानेवालों के साथ साथ, संतों ने एक गीत गाया है कि पृथ्वी से छुड़ाया उन लोगों को छोड़कर कोई भी सीख सकता है. भाइयों मैं तुम्हारे बारे में नहीं पता, लेकिन मैं उस संख्या के बीच में होना चाहता हूँ. हम वास्तव में उस नंबर के रूप में जल्द ही के रूप में हम इस संदेश लेने और भगवान की उपस्थिति में इसके साथ चलाते हैं.

इस जीत का एक गाना है कि केवल उन जो इस शानदार दायरे में प्रवेश गा सकते हैं, केवल उन है कि इस जीत का हिस्सा लेना "मृत्यु तेरा डंक" गा सकते हैं, "यहोवा मेरा चरवाहा मैं नहीं चाहता हूँ" "सभीपुरुषों के झूठे वह भगवान गड्ढे से मेरी आत्मा को जन्म दिया है और मैं उसका प्रकाश देखेंगे मुझे खुशी आदि इस दायरे में बना दिया है, संतों भगवान की अकथ्य दया की उनके दिल में गाना लगातारऔर यह सभी पीढ़ियों के लिए पर चला जाता है. हम पूछते हैं, "क्या पुराना गाना है" चाहते हो सकता है? दफन मृत के लिए शोक गीतों के बारे में पुराने गीत की वार्ता, वे दुःख, हताशा और संकट है कि मानवता वाल्लोव्स अंदर बस चुपचाप दुनिया में हम रहते हैं और लोग क्या खबर कॉल निरीक्षण निरीक्षण के गाने गाने के गाने हैं, यह कहानियों कुछ भी नहीं है शोक शोक शोक,.

फिरौन के हाथ से इस्त्रााएलियों की मुक्ति वे किए गए कठोर बंधन से उन्हें मुक्ति का एकमात्र उद्देश्य के लिए सिय्योन पर्वत पर भगवान के बच्चे की स्वतंत्रता के इधार था. यह मुक्ति के शक्तिशाली काम, जो भावना उनके लोगों के बीच आज कर रहा है की एक मात्र छाया था. यह भावना है कि यीशु मरे हुओं में से उठाया और आज हमारे में काम करता है के लिए पूरी तरह से हमारे सदस्यों में मौत के हर काम को नष्ट करने का एक ही ताकतवर शक्ति है.

निर्गमन 15:16 -17 16. उन में डर और घबराहट समा जाएगा; तेरी बांह के प्रताप से वे पत्थर की नाईं अबोल होंगे, जब तक, हे यहोवा, तेरी प्रजा के लोग निकल न जाएं, जब तक तेरी प्रजा के लोग जिन को तू ने मोल लिया है पार न निकल जाएं॥
17.
तू उन्हें पहुचाकर अपने निज भाग वाले पहाड़ पर बसाएगा, यह वही स्थान है, हे यहोवा जिसे तू ने अपने निवास के लिये बनाया, और वही पवित्रस्थान है जिसे, हे प्रभु, तू ने आप स्थिर किया है॥

फिरौन और उसके राज्य है जो समुद्र से अजगर पुनर्वसन (यशायाह 51:9-10) बनने की कोशिश कर रहे हैं, पैगंबर या ईश्वर के दूत के रूप में रियासतों और इस दुनिया के अंधेरे की शक्तियों, जो शुरू से ही अपने कि सूक्ष्म जानवर में जड़ का प्रतिनिधित्व करते हैं. वहाँ कोई बड़ा काम से पैशाचिक अंधेरे की कारागार से पुरुषों में जो वे उन्हें अंदर वहाँ बिल्कुल मसीह की आत्मा की शक्ति हो सकता है छोड़कर स्वर्ग के तहत कोई शक्ति देने के लिए है.

समय इस्त्रााएलियों दिया गया था, मिस्र राष्ट्रों के पृथ्वी के चेहरे पर मजबूत के बारे में था. जिस तरह से वे दिए गए समय में उस बिंदु पर अकल्पनीय था वितरित किया, लेकिन भगवान एक शक्तिशाली हाथ के साथ पैदा हुई है उनके चुने हुए लोगों के इधार उनके शब्द को पूरा करने. हम सब कहानी बहुत अच्छी तरह से पता है, क्योंकि रथ और फिरौन के सवारों इस्त्रााएलियों बाहर भगवान के इधार गाने गा फट के डूबने के बाद, भगवान उन्हें पुनर्वास, अजगर (मिस्र) [15 पलायन की शक्तियों की कुल जीत दिया था: 1-2]. जो जानवर के निशान विजय [खुलासे 15:02 4] में यह एक ही गाना गाया. भगवान की आत्मा की शक्ति से पृथ्वी से छुड़ाया उन लोगों को छोड़कर कोई भी आदमी इस गीत गा सकते हैं. यह केवल उन जो पता है कि सच पूरा उद्धार के बारे में क्या है के द्वारा गाया गीत है.

अपने उद्धार पुरुषों के दिन में परमेश्वर की समानता में जगाने, राज और मसीह में पूर्णता में सत्तारूढ़. हर आदमी के अंदर एक आध्यात्मिक तारवाला वीणा उपयोग के लिए भगवान के इधार खुशी की चीखती के साथ गाना है. यह जिस तरह से हम शुरुआत में उत्पन्न किया गया, एकदम सही, उसकी महिमा की स्तुति करने के लिए दोष के बिना पवित्र है. लेकिन आदमी के वंश में से, वह उसके अंदर तारवाला साधन का ट्रैक खो दिया है. प्सल्मिस्ट्स की तरह कहते हैं, हमारे हार्प अप्रयुक्त भूमि पर रखा गया है और छोड़ दिया जब हम इस दुनिया के अंधेरे की शक्तियों को कैद में थे.

भजन संहिता 137:1-3 1 बाबुल की नहरों के किनारे हम लोग बैठ गए, और सिय्योन को स्मरण करके रो पड़े! 2 उसके बीच के मजनू वर्क्षों पर हम ने अपनी वीणाओं को टांग दिया; 3 क्योंकि जो हम को बन्धुए करके ले गए थे, उन्होंने वहां हम से गीत गवाना चाहा, और हमारे रूलाने वालों ने हम से आनन्द चाह कर कहा, सिय्योन के गीतों में से हमारे लिये कोई गीत गाओ!

सभी ग्लैमरस चोइर्स और संगीत समूहों है कि पृथ्वी पर गाने गाना भूल जाओ, उनमें से ज्यादातर सच में नहीं पता है क्या प्रशंसा सब के बारे में है. बात चर्चों में सबसे पुरुषों की प्रशंसा और पूजा कॉल पुरुषों द्वारा ही धार्मिक कृत्यों हैं. बेशक आप कई बार उन चीजों से उत्थान हो, लेकिन हमें समझने के लिए कि यह क्या भगवान हमारे अंदर डाल दिया है की परिपूर्णता नहीं है हो सकता है. मुझे गलत नहीं है, मैं संगीत प्यार करता हूँ, और मैं सुनने के लिए और एक बहुत संगीत करने के लिए गाते हैं, लेकिन मैं स्वर्गीय पूजा चख लिया है और मैं आपको बता यह भयानक है, यह पुरुषों के शब्दों के साथ व्यक्त नहीं कर सकते हैं, यह भयानक हर है, क्योंकि इस दुनिया के सभी तत्वों के साथ संरेखण में अपने शरीर के सेल उसे प्रशंसा करता है कि सब से ऊपर है.

प्रशंसा केवल भगवान के पवित्र शहर है, जो स्वर्गीय यरूशलेम, सिय्योन की चोटी पर सेट पर शहर में पाया जाता है. इस पवित्र पर्वत पर हम अंदर तार रखी भालू हैं. हम यहाँ भौतिक सारंगियां लेकिन हम अंदर आध्यात्मिक तारवाला साधन के बारे में बात नहीं कर रहे हैं. उन जो 144,000 बीच खड़ा भगवान के इधार एक तरह से केवल उन प्रकाश में कभी समझ सकते हैं राग बनाते हैं. संगीत के सात नोट जो प्रकाश के सात रंगों, जो बारी में भगवान के सात आत्माओं से रोशनी का एक प्रकार है की तरह है से बना है. इन जो इस गीत गा सकते हैं जो जो उन के अंदर पर मसीह की आत्मा है और उनकी भावना से ढीला जीभ स्वर्गीय दृष्टि निहारना था.

भाइयों क्या हमें अधिक से अधिक प्यार और सम्मान दिया जा सकता है कि भगवान के इस महान मुक्ति से अधिक है. एक मोक्ष है कि हमें सृष्टि के शिखर कैटापोल्ट्स और हमें पूरी दुनिया से पहले भगवान के रूप में चलने के कारण बनता है. 

 

प्रभु तुम रखना.

ट्रेवोर एघघा